Thursday, September 19, 2024
Homeमध्यप्रदेशग्वालियर में पूर्व सैनिकाें ने घेरा ऊर्जा मंत्री तोमर का बंगला, मेजर और पुलिस के बीच विवाद मामले ने पकड़ा तूल

ग्वालियर में पूर्व सैनिकाें ने घेरा ऊर्जा मंत्री तोमर का बंगला, मेजर और पुलिस के बीच विवाद मामले ने पकड़ा तूल

ग्वालियर (हि.स.)। ग्वालियर में भूतपूर्व सैनिकों ने मेजर के साथ हुई मारपीट के विरोध में शुक्रवार को ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के बंगले पर पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया और मेजर के साथ मारपीट करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। भूतपूर्व सैनिक जब ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर की बातों से संतुष्ट नहीं हुए तो, उन्होंने जमकर नारेबाजी भी की।

शुक्रवार को पूर्व सैनिकों ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का बंगला घेर लिया। भूतपूर्व सैनिकों का गुस्सा देखकर ऊर्जा मंत्री अपनी गाड़ी में बैठकर निकल गए। उनसे कहा कि पुलिस ने मेजर आशीष और उनके परिवार के साथ अभद्रता की। इसके लिए क्राइम ब्रांच के पांच पुलिस कर्मी दोषी हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई होना चाहिए।

दरअसल मध्यप्रदेश में सेना के एक अधिकारी से पुलिस द्वारा अभद्रता की गई है। सेना के मेजर से अभद्रता का आरोप लगाया गया है। यह घटना ग्वालियर में घटी। सेना के मेजर और पुलिस के बीच विवाद के बाद मामले ने तूल पकड लिया है।

संबंधित समाचार

ताजा खबर