Thursday, September 19, 2024
Homeमध्यप्रदेशपदभार संभालते ही एक्शन में एमडी रजनी सिंह, बिजली अधिकारियों-कर्मचारियों को दे...

पदभार संभालते ही एक्शन में एमडी रजनी सिंह, बिजली अधिकारियों-कर्मचारियों को दे दिए टास्क

राज्य शासन के अनुसार गुणवत्ता से बिजली आपूर्ति की जाए, ऊर्जा विभाग की योजनाओं और लक्ष्यों को समय पर पूरा किया जाए, इन्हीं प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए कर्मचारी-अधिकारी गंभीरता रखकर कार्य करें। ये निर्देश मप्र पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी इंदौर की नई प्रबंध संचालक सुश्री रजनी सिंह ने दिए। उन्होंने बुधवार को पोलोग्राउंड स्थित कंपनी मुख्यालय में पदभार संभाल लिया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि बिजली आपूर्ति एवं समय पर राजस्व संग्रहण हो, साथ ही कार्य संकाय, विजिलेंस, मानव संसाधन, सिविल, आरडीएसएस, मैंटेनेंस, तकनीकी संकाय, आगामी रबी सीजन से जुड़े सभी कार्यों, दायित्वों का निर्वहन पूर्ण जिम्मेदारी के साथ समय पर किया जाए। इससे कंपनी की छवि में और भी सुधार आएगा।

उन्होंने मुख्य अभियंता से अनंत चतुर्दशी झांकी, आगामी त्योहार, राष्ट्रपति के इंदौर दौरे इत्यादि को लेकर बिजली प्रदाय व्यवस्था की जानकारी ली। इससे पहले पोलोग्राउंड बिजली कंपनी मुख्यालय पहुंचने पर सुश्री रजनी सिंह का स्वागत मुख्य महाप्रबंधक रिंकेश कुमार वैश्य, निदेशक पुनीत दुबे, सचिन तालेवार, कार्यपालक निदेशक गजरा मेहता, मुख्य अभियंता एसआर बमनके आदि ने किया।

संबंधित समाचार

ताजा खबर