Thursday, September 19, 2024
Homeमध्यप्रदेशकंपनी टू कंपनी ट्रांसफर नीति बनाने के लिए बिजली कर्मियों ने परिवहन...

कंपनी टू कंपनी ट्रांसफर नीति बनाने के लिए बिजली कर्मियों ने परिवहन एवं शिक्षा मंत्री को सौंपा ज्ञापन

मध्य प्रदेश विद्युत मंडल तकनीकी कर्मचारी संघ के क्षेत्रीय सचिव संदीप यादव के नेतृत्व में आज शाम 5 बजे गाडरवारा विधानसभा क्षेत्र के विधायक एवं प्रदेश के परिवहन एवं शिक्षा मंत्री राव उदय प्रताप सिंह को उनके कार्यालय में बिजली कर्मियों ने तीन सूत्रीय ज्ञापन पत्र सौंपा।

ज्ञापन में संघ द्वारा मांग की गई है कि प्रदेश की विद्युत कंपनियों में लगभग 15 वर्षों से अपने घर से दूर पदस्थ तकनीकी कर्मी एवं चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी एक कंपनी से दूसरी कंपनी में अपने स्वयं के खर्च पर स्थानांतरण चाहते हैं, इससे कंपनी को किसी भी प्रकार का आर्थिक बोझ नहीं पड़ेगा। बिजली कर्मियों ने इसके लिए नीति बनाने की मांग की है।

इसके अलावा ज्ञापन में बिना शर्त अनुकंपा नियुक्ति देने एवं विद्युत कंपनियों में कार्यरत 50000 आउटसोर्स कर्मियों का विद्युत कंपनी में संविलियन करने की मांग की गई है। शिक्षा मंत्री ने संघ प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया है कि आप लोगों की मांग जायज है, मेरे द्वारा मुख्यमंत्री एवं ऊर्जा मंत्री को पत्र लिखकर आपकी मांगों पर ध्यानाकर्षण कराया जाएगा। इस दौरान संघ के संदीप यादव, शैलेंद्र गौतम, सिद्धार्थ पटेल, जयकुमार पांडे, शिवकुमार आदि उपस्थित थे।

संबंधित समाचार

ताजा खबर