Friday, September 20, 2024
Homeमध्यप्रदेशएमडी रजनी सिंह के निर्देश: समय पालन के साथ कार्य के प्रति...

एमडी रजनी सिंह के निर्देश: समय पालन के साथ कार्य के प्रति गंभीरता रखें बिजली कर्मी

मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी की नई एमडी सुश्री रजनी सिंह ने शुक्रवार को पोलो ग्राउंड मुख्यालय के विभिन्न विभागों का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों व कर्मचारियों को समय के प्रति पाबंद और दिए गए कार्य के प्रति गंभीरता रखने के निर्देश दिए।

प्रबंध संचालक सुश्री रजनी सिंह ने कंपनी मुख्यालय के सचिवालय, वाणिज्य शाखा, विधि शाखा, कार्य विभाग, तकनीकी विभाग, सौर ऊर्जा विभाग, सिविल विभाग, मीटर विभाग, आपूर्ति विभाग, स्मार्ट मीटर परियोजना इत्यादि से संबंधित शाखाओं का निरीक्षण किया।

सुश्री रजनी सिंह ने मुख्यालय स्थित लोड डिस्पेच सेंटर में मालवा-निमाड़ की बिजली आपूर्ति और बिजली खपत की रियल टाइम जानकारी ली। उन्होंने स्मार्ट मीटर के मास्टर कंट्रोल सेंटर का भी निरीक्षण किया और पिछले छः साल के दौरान किए गए कार्यों व प्राप्त सफलताओं के बारे में बिन्दुवार जानकारी प्राप्त की।

सुश्री रजनी सिंह ने विभागीय अधिकारियों से पुराने रिकार्डों को एक व्यवस्थित स्टोर रूम तैयार कर सुरक्षित, संरक्षित रखने को भी कहा। इस दौरान मुख्य महाप्रबंधक प्रकाश सिंह चौहान, निदेशक पुनीत दुबे, सचिन तालेवार, कार्यपालक निदेशक गजरा मेहता सहित अन्य अधिकारी  उपस्थित थे।

संबंधित समाचार

ताजा खबर