Saturday, September 21, 2024
Homeमध्यप्रदेशनए बिजली अधिकारी-कर्मचारी लोकहित एवं सेवाओं के प्रति रहें समर्पित

नए बिजली अधिकारी-कर्मचारी लोकहित एवं सेवाओं के प्रति रहें समर्पित

विद्युत सेवा चौबीस घंटे की सेवा है, यह आकस्मिकता वाली सेवाओं में शामिल है। ऐसे में नए कर्मचारी-अधिकारी सेवाओं और लोकहित के लिए कार्य करे, इसी से विद्युत कंपनी-ऊर्जा विभाग का नाम रोशन होगा।

उक्त प्रेरणादायी विचार मप्र पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी की प्रबंध संचालक सुश्री रजनी सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि पोलोग्राउंड सभागार में वर्ष 2023 बैच के इंजीनियरों, लेखाधिकारियों, मानव संसाधन प्रबंधकों के प्रशिक्षण पूर्ण होने पर आयोजित सम्मान समारोह में व्यक्त किए।

उन्होंने इस बैच के मौजूदा 58 कार्मिकों को विद्युत सेवा चुनने के लिए बधाई दी और श्रेष्ठ कार्य करने का आह्वान भी किया। इस अवसर पर मुख्य महाप्रबंधक प्रकाश सिंह चौहान और संयुक्त सचिव तरूण उपाध्याय ने प्रशिक्षण की महत्ता एवं उपरोक्त कार्मिकों के लिए दिए गए प्रशिक्षण एवं सेवा काल योजना पर प्रकाश डाला।

आयोजन में नए अधिकारियों ने सांस्कृतिक प्रस्तुति दी, प्रशिक्षण के दौरान सीखी गई बातों की मंच से जानकारी भी प्रस्तुत की। श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वालों को मंच से सम्मानित किया गया , उपयोगी पुस्तक का भी नए कार्मिकों को वितरण किया गया।

इस अवसर पर निदेशक पुनीत दुबे, सचिन तालेवार, स्मार्ट मीटर परियोजना संचालक रवि मिश्रा,  मुख्य अभियंता क्रय संकाय एसआर सेमिल, संयुक्त सचिव संजय मालवीय, पवन जैन आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे। संचालन श्रीमती रीना चौधरी एवं अंजली महावर ने किया। श्रीमती सपना दामेशा ने आभार व्यक्त किय।

संबंधित समाचार

ताजा खबर