Sunday, September 29, 2024
Homeसमाचार LIVEMPMKVVCL को उत्कृष्ट कार्यों के लिए तीन श्रेणियों में मिले नेशनल लेवल...

MPMKVVCL को उत्कृष्ट कार्यों के लिए तीन श्रेणियों में मिले नेशनल लेवल के अवार्ड

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी को नवीन बिजली कनेक्शन एवं कनेक्शन सम्बन्धी अन्य सेवाओं के लिए नेशनल लेवल पर “नौवां पीएसयू आईटी अवार्ड“ मिला है। यह नेशनल लेवल का अवार्ड सरल संयोजन पोर्टल तथा विद्युत संबंधी विभिन्न कार्यों में गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए मिला है।

गौरतलब है कि मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने क्वालिटी कंट्रोल पोर्टल का निर्माण कर राज्य की अन्य कंपनियों के मध्य एक मिसाल कायम की है। इस कार्य के लिए भी राष्ट्रीय अवार्ड मिला है

यह अवार्ड गुरुवार को नई दिल्ली में  प्रमुख प्रकाशन संस्थान गवर्नेंस नाउ द्वारा आयोजित 9वां पीएसयू आईटी अवार्ड समारोह में वरिष्ठ पत्रकार सुधीर चौधरी के हाथों मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी भोपाल को तीन श्रेणियों में प्रदान किया गया।

इस अवसर पर कंपनी की ओर से सूचना प्रोद्योगिकी विभाग के महाप्रबंधक अभिषेक मार्तण्ड को उनके उत्कृष्ट नेतृत्व के लिए ‘डिजिटल ट्रांसफार्मेशन लीडर ऑफ दी ईयर’ सम्मान, ’एक्सीलेंस इन साफ्टवेयर डेवलपमेंट’ श्रेणी में मैनेजर आईटी नरेन्द्र मेघवाल को सरल संयोजन पोर्टल के लिए एवं ‘बेस्ट आईटी इंम्लेमेंटेशल प्रोजेक्ट’ श्रेणी में मैनेजर आईटी मोहम्मद रुस्तम खान को क्वालिटी कंट्रोल पोर्टल के निर्माण के लिए यह अवार्ड दिया गया।

नई दिल्ली में आयोजित इस समारोह में भारत सरकार एवं अन्य राज्य सरकारों के सार्वजनिक उपक्रमों जैसे एचपीसीएल, रेलटेल, आईओसीएल, गेल, आईजीएल, बीईएल, भेल, बीएसएनएल, एनटीपीसी, पीएफ़सी, बीपीसीएल, एमएसईडीसीएल जैसी नवरत्न कंपनियों द्वारा दस श्रेणी में नामांकन एवं भागीदारी की गई, जिसमे मध्यप्रदेश की मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी को तीन श्रेणी में पुरस्कृत होना उल्लेखनीय उपलब्धि है।

संबंधित समाचार

ताजा खबर