Wednesday, October 16, 2024
Homeलाइमलाइटजिम में वर्कआउट करते समय रकुल प्रीत सिंह को लगी गंभीर चोट

जिम में वर्कआउट करते समय रकुल प्रीत सिंह को लगी गंभीर चोट

जिम में वर्कआउट करते वक्त एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को पीठ में गंभीर चोट लगी है। वर्कआउट सेशन में रकुल 80 किलो डेडलिफ्ट करने की कोशिश कर रही थीं। रकुल प्रीत एक फिटनेस फ्रीक हैं और हमेशा सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी जिम और योग की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।गंभीर रूप से घायल रकुल प्रीत की हेल्थ अपडेट सामने आई है।

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह साउथ सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं। रकुल प्रीत अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, खबर है कि वर्कआउट के दौरान रकुल प्रीत घायल हो गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, “रकुल पिछले कुछ दिनों से बेड रेस्ट पर हैं और हालत बेहद खराब हो गई है। घटना 5 अक्टूबर की सुबह की है, जब रकुल अपना वर्कआउट कर रही थीं। उन्होंने बिना बेल्ट पहने 80 किलो वजन उठाया। उनकी पीठ में तेज़ दर्द होने लगा।” अभिनेत्री ने ऐसा करना जारी रखा, जिससे चोट और बढ़ गई। डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

रकुल प्रीत अजय देवगन के साथ ‘दे दे प्यार दे 2’ में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल चल रही है। वो पेन किलर लेकर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दे दे प्यार दे 2’ की शूटिंग कर रही हैं। उन्हें हर तीन से चार घंटे में दर्द होता था, तीन दिन के दर्द के बाद वह फिजियोथेरेपिस्ट के पास गईं। चोट की वजह से रकुल की L4, L5 और S1 नसें ब्लॉक हो गई हैं। उन्हें दवा का इंजेक्शन लगाया गया और अब वह धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं।

संबंधित समाचार

ताजा खबर