Monday, May 20, 2024
Homeखेलदिल्ली कैपिटल्स को अधिक से अधिक मैच जीतने में मदद करने के...

दिल्ली कैपिटल्स को अधिक से अधिक मैच जीतने में मदद करने के लिए उत्सुक हूं: मेग लैनिंग

बेंगलुरु (हि.स.)। जेएसडब्ल्यू और जीएमआर की सह-स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स आज शाम बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में महिला प्रीमियर लीग 2024 के शुरुआती मैच में मुंबई इंडियंस से भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है।

मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान मेग लैनिंग ने फ्रैंजाइजी द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा, “हमारी तैयारी बहुत अच्छी रही है। इस साल एक टीम के रूप में एकजुट होने के लिए हमारे पास थोड़ा अधिक समय है। हमने पूरे साल कुछ शिविर भी लगाए हैं। जिससे खिलाड़ियों को सुधार करने में मदद मिली है।”

टूर्नामेंट के लिए अपनी तैयारियों के बारे में पूछे जाने पर कप्तान ने कहा, “मैं काफी समय से इस टूर्नामेंट का इंतजार कर रही थी। पिछले सीजन में इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनना बहुत अच्छा था। मैं ऑस्ट्रेलिया में कुछ क्रिकेट खेल रही थी। मैं इस टूर्नामेंट में आत्मविश्वास के साथ आ रही हूं और दिल्ली कैपिटल्स को यथासंभव अधिक से अधिक गेम जीतने में मदद करने के लिए उत्सुक हूं।”

लैनिंग ने यह भी कहा कि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एनाबेल सदरलैंड ने काफी सुधार दिखाया है, “वह पिछले 12 महीनों में एक खिलाड़ी के रूप में वास्तव में परिपक्व हुई हैं। वह खेल की स्थिति के आधार पर हमारे लिए कई भूमिकाएँ निभा सकती हैं। वह बल्ले से अच्छा कर सकती हैं। इसके अलावा, उनके खेल में सबसे बड़े सुधारों में से एक उनकी गेंदबाजी और दबाव में प्रदर्शन करने की उनकी क्षमता रही है।”

बेंगलुरु में डब्ल्यूपीएल 2024 खेलने को लेकर कप्तान ने कहा, “मैं पहले बेंगलुरु नहीं गई हूं इसलिए एक नए शहर का अनुभव करना अच्छा रहा। लड़कियों और मैंने अब तक यहां रहने का भरपूर आनंद लिया है। शहर के लोग उन्हें पसंद करते हैं, क्रिकेट और खेल का बहुत अच्छा समर्थन करते हैं। यह बहुत अच्छा है कि डब्ल्यूपीएल विभिन्न शहरों में जा रहा है और खेल को विभिन्न प्रशंसकों के सामने पेश कर रहा है।”

संबंधित समाचार