Friday, September 20, 2024
Homeमध्यप्रदेशबिजली कर्मियों के हित में एमपी ट्रांसको के एमडी से राकेश डीपी...

बिजली कर्मियों के हित में एमपी ट्रांसको के एमडी से राकेश डीपी पाठक के साथ फेडरेशन के पदाध‍िकारियों ने किया सार्थक संवाद

मध्यप्रदेश विद्युत कर्मचारी संघ फेडरेशन के महामंत्री राकेश डीपी पाठक के नेतृत्व में इंटक के पदाधिकारियों और सदस्यों ने आज शुक्रवार को मध्यप्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी के प्रबंध संचालक सुनील तिवारी से सौजन्य भेंट कर उनका स्वागत किया

पावर ट्रांसमिशन  कंपनी के प्रबंध संचालक सुनील तिवारी ने कहा कि कंपनी ने बेहतर प्रबंधन कुशल नेतृत्व के साथ समर्पित अभियंताओं और कर्मचारियों के कारण राष्ट्रीय स्तर पर अपनी अलग पहचान स्थापित की है। कंपनी कर्मचारियों के हित व सुरक्षा के प्रति अति संवेदनशील और सकारात्मक सोच रखती है। 

फेडरेशन के महामंत्री राकेश डीपी पाठक ने फेडरेशन के इतिहास और सकारात्मक सोच के साथ बिजली कर्मियों के हित में फेडरेशन द्वारा किए गए प्रयासों और कार्यों की जानकारी एमडी सुनील तिवारी को दी। राकेश डीपी पाठक ने कहा कि फेडरेशन की शुरु से सोच रही है कि बिजली उद्योग की प्रगति से ही कर्मचारियों की समृद्धि व विकास संभव है। इस विचारधारा के प्रति आज़ भी फेडरेशन प्रतिबद्ध है।

फेडरेशन के महामंत्री पाठक ने प्रबंध संचालक सुनील तिवारी से आग्रह किया कि ट्रांसमिशन कंपनी में हर स्तर पर प्रबंधन से कर्मचारी संघ का सतत् संवाद होने लगे तो निश्चित रूप से  बिजली सेक्टर में सकारात्मक बदलाव और सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में वृद्धि होगी, जिससे सभी को लाभ होगा।

इस अवसर पर फेडरेशन के वरिष्ठ नेता यूके पाठक, दिनेश दुबे, केदारनाथ अग्निहोत्री, अवनीश तिवारी, अनूप वर्मा, मोहन श्रीवास, एमपी तिवारी, आईके अग्रवाल, बसंत मिश्रा, विमल महापात्र, सतीश गुप्ता, उमाशंकर दुबे, गौरव, बीएम तिवारी, आरके शर्मा सहित बड़ी संख्या में फेडरेशन के सदस्यगण उपस्थित थे। उपस्थितजनों ने सुनील तिवारी को पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया।

संबंधित समाचार

ताजा खबर