Thursday, September 19, 2024
Homeमध्यप्रदेशखेल में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए श्री सिंगाजी ताप विद्युत परियोजना को...

खेल में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए श्री सिंगाजी ताप विद्युत परियोजना को प्रदान की गई शील्ड

मध्यप्रदेश के अपर मुख्य सचिव ऊर्जा मनु श्रीवास्तव ने श्री सिंगाजी ताप विद्युत परियोजना दोंगलिया (खंडवा) को केन्द्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद की वर्ष 2023-24 की खेल गतिव‍िध‍ियों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रथम पुरस्कार के रूप में चलित शील्ड प्रदान की। श्री सिंगाजी ताप विद्युत परियोजना की ओर से यह शील्ड अफजल खान ने ग्रहण की।

उल्लेखनीय है कि एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी की केन्द्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद की ओर से प्रति वर्ष अंतरक्षेत्रीय विद्युत खेल प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले क्षेत्रीय व विद्युत गृहों को यह पुरस्कार प्रदान किया जाता है। 

इस अवसर पर पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक अनय द्विवेदी, पावर जनरेटिंग कंपनी के प्रबंध संचालक मनजीत सिंह, पावर ट्रांसमिशन कंपनी के प्रबंध संचालक सुनील तिवारी व पावर मैनेजमेंट कंपनी के मुख्य महाप्रबंधक मानव संसाधन व प्रशासन और केन्द्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद के महासचिव राजीव गुप्ता सहित बड़ी संख्या में विद्युत कार्मिक उपस्थि‍त थे।

खेल गत‍िव‍िध‍ि में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए केन्द्रीय कार्यालय जबलपुर को द्वितीय पुरस्कार के रूप में चलित शील्ड प्रदान की गई। जबलपुर की ओर से वरिष्ठ हॉकी ख‍िलाड़ी बीएस त्रि‍पाठी ने पुरस्कार ग्रहण किया। इंदौर क्षेत्र को तृतीय स्थान की चलित शील्ड प्रदान की गई। उनकी ओर से पुरस्कार पृथ्वीराज चौधरी ने ग्रहण किया।

संबंधित समाचार

ताजा खबर