Friday, September 20, 2024
Homeमध्यप्रदेशएमपी में राजस्व अफसरों पर फायरिंग करने वाले आरोपित के मकान पर...

एमपी में राजस्व अफसरों पर फायरिंग करने वाले आरोपित के मकान पर चला बुलडोजर

इंदौर (हि.स.)। इंदौर शहर में राजस्व अधिकारियों पर गार्डों से गोलियां चलवाने वाले आरोपित का घर प्रशासन ने रविवार सुबह ढहा दिया। पुलिस, नगर निगम और प्रशासन की टीम सुबह 5 बजे कार्रवाई करने पहुंच गई थी। कलेक्टर आशीष सिंह ने बताया कि फायरिंग करने वाले आरोपित सुरेश पटेल व अन्य के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की जा रही है। ऐसी घटना कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

दरअसल, बुधवार, 14 अगस्त को तहसीलदार सैवाल सिंह, नायब तहसीलदार जितेंद्र वर्मा और पटवारी मयंक चतुर व प्रदीप सिंह चौहान अरबिंदो हॉस्पिटल की जमीन से अवैध कब्जा हटाने पहुंचे थे। दोपहर करीब डेढ़ बजे जैसे ही कब्जे पर बुलडोजर चला तो कब्जेदार सुरेश पटेल के गार्डों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। एक के बाद एक 28 राउंड फायर किए गए। मामले में बाणगंगा थाने में प्रकरण दर्ज कराया गया था।

शनिवार को कलेक्टर आशीष सिंह ने सुरेश पटेल, जयदीप, प्रदीप मिश्रा और जयकुमार शर्मा पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (रासुका) की कार्रवाई की। वहीं आज रविवार सुबह आराेपित सुरेश पटेल के अवैध निर्माणों पर नगर निगम द्वारा रिमूवल की कार्रवाई की गई। पटेल की कोठी को ढहाने में 7 जेसीबी और 3 पोकलेन मशीन लगाई गई थीं। करीब तीन घंटे में उसे ध्वस्त कर दिया गया।

संबंधित समाचार

ताजा खबर