Friday, September 20, 2024
Homeमध्यप्रदेशकर्मचारियों के हित व सुरक्षा के प्रति संवेदनशील है बिजली कंपनी, एमडी...

कर्मचारियों के हित व सुरक्षा के प्रति संवेदनशील है बिजली कंपनी, एमडी अनय द्विवेदी से फेडरेशन के पदाधिकारियों ने की सौजन्य भेंट

मध्यप्रदेश विद्युत कर्मचारी संघ फेडरेशन इंटक के पदाधिकारियों ने फेडरेशन के महामंत्री राकेश डीपी पाठक के नेतृत्व में आज मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के एमडी अनय द्विवेदी से सौजन्य भेंट कर उनका स्वागत किया। पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के एमडी अनय द्विवेदी ने कहा कि विद्युत वितरण कंपनी कर्मचारियों के हित व सुरक्षा के प्रति संवेदनशील है। 

फेडरेशन के महामंत्री राकेश डीपी पाठक ने फेडरेशन के इतिहास और सकारात्मक सोच के साथ बिजली कर्मियों के हित में फेडरेशन  द्वारा किए गए प्रयासों और कार्यों की जानकारी एमडी अनय द्विवेदी को दी। राकेश डीपी पाठक ने कहा कि फेडरेशन की शुरु से सोच रही है कि उद्योग की प्रगति में ही कर्मचारियों की समृद्धि व विकास है। इस विचारधारा के प्रति फेडरेशन प्रतिबद्ध है। 

फेडरेशन के महामंत्री राकेश डीपी पाठक ने एमडी अनय द्विवेदी से आग्रह किया कि बिजली सेक्टर में हर स्तर पर प्रबंधन से सतत् संवाद होने लगें तो निश्चित रूप से बिजली कंपनियों में सकारात्मक बदलाव और सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में वृद्धि होगी, जिससे सभी को लाभ होगा।  

इस अवसर पर फेडरेशन के वरिष्ठ नेता यूके पाठक, दिनेश दुबे, केदारनाथ अग्निहोत्री, आईके अग्रवाल, अनूप वर्मा, उमाशंकर दुबे, एसके पचौरी, बसंत मिश्रा,एमपी तिवारी, दिलीप पाठक, मनोज पाठक, विजय डोंगरे, दीपक मेमने, राजू बैरागी सहित फेडरेशन के अनेक पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।

संबंधित समाचार

ताजा खबर