Thursday, September 19, 2024
Homeमध्यप्रदेशएमपी के सागर में कुएं में मिले एक ही परिवार के चार...

एमपी के सागर में कुएं में मिले एक ही परिवार के चार लोगों के शव

सागर (हि.स.)। मध्य प्रदेश के सागर जिले में देवरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कोपरा में शनिवार सुबह एक कुएं में तीन महिलाओं और एक बच्ची का शव मिला है। इनमें दो महिलाएं फंदे पर लटकी मिलीं, जबकि बुजुर्ग महिला का शव पानी में उतराया हुआ और छह साल की बच्ची का शव पानी में डूबा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों शवों को एसडीआरएफ की टीम की मदद से करीब एक से डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद 35 फीट गहरे कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

घटना की मिलने पर सागर के पुलिस अधीक्षक विकास शहवाल और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेश सिन्हा भी कोपरा गांव पहुंचे। देवरी एसडीओपी शशिकांत सरयाम ने बताया कि मृतकों की पहचान 35 वर्षीय आरती पत्नी करोड़ी लोधी, 29 वर्षीय भारती पत्नी किशोरी लोधी एवं छह वर्षीय रोमिका पुत्री किशोरी लोधी और 65 वर्षीय भाग बाई पत्नी मिट्ठ लोधी के रूप में हुई। आरती व भारती दोनों भागबाई की बेटियां थीं और दोनों आपस में देवरानी-जेठानी भी थीं जबकि रोमिका भागबाई की नातिन थी। आरती व भारती मायके में ही रह रही थीं।

जानकारी के मुताबिक आरती और भारती के ससुराल में साल भर पहले एक नवविवाहिता सोनू लोधी ने जहर खाकर आत्महत्या की ली थी। इस मामले में आरती और भारती के परिवार को आरोपित बनाया गया था। इस मामले में भारती और आरती के पति जेल में हैं। परिजनों के मुताबिक सोनू की मौत के बाद उसके स्वजन आरती-भारती के घर पहुंचकर गाली-गलौज करते थे। शुक्रवार शाम भी कुछ लोगों ने आकर विवाद किया था। इससे ये लोग परेशान हो गए थे। इसी के चलते संभवत: शुक्रवार की रात उन्होंने यह कदम उठाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

संबंधित समाचार

ताजा खबर