अंतर विद्युत कंपनी खेल प्रतियोगिता: MPPMCL की पुरुष टीम ने जीता कैरम स्पर्धा का खिताब

एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी की केन्द्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद के तत्वावधान आयोजित अंतर विद्युत खेल प्रतियोगिता के अंतर्गत कैरम स्पर्धा के पुरूष वर्ग का खिताब एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी ने जीत लिया। उपविजेता पावर जनरेटिंग कंपनी रही। वहीं महिला वर्ग का खिताब पावर जनरेटिंग कंपनी ने पावर मैनेजमेंट कंपनी को पराजित कर जीता।

पुरूष वर्ग में पावर मैनेजमेंट कंपनी के नीरज दुबे, अनिल ठाकरे, संजय मंडलोई व प्रकाश नन्होरिया ने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन किया। महिला वर्ग की बैडमिंटन स्पर्धा मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने पावर ट्रांसमिशन कंपनी को पराजित कर जीत ली। महिला वर्ग में टेबल टेनिस में का विजेता बनने का गौरव पावर मैनेजमेंट कंपनी ने पाया। उपविजेता पूर्व क्षेत्र कंपनी रही।

शतरंज महिला वर्ग स्पर्धा का खिताब पावर मैनेजमेंट कंपनी ने दीपा साहू व पूजा रजक के उत्कृष्ट खेल की बदौलत जीता। उपविजेता पावर ट्रांसमिशन कंपनी रही। महिलाओं की टेनीकॉट स्पर्धा के फाइनल में पावर ट्रांसमिशन कंपनी की वर्षा यादव व नीता पटेल ने पावर मैनेजमेंट कंपनी की भारती कुर्मी व पूनम सिंह का पराजित किया।    

क्रिकेट में पावर मैनेजमेंट विजयी

क्रिकेट स्पर्धा में एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी ने आईटी पावर को तीन विकेट से और आईटी ईआरपी ने मध्यप्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी को 9 रनों पराजित किया। अन्य मैच में मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी ने जबलपुर क्षेत्र को और मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने केन्द्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद को हराया।

टेबल टेनिस में पावर जनरेटिंग कंपनी अपराजेय

पुरूष वर्ग की टेबल टेनिस स्पर्धा में मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी की टीम अभी तक अपराजेय है। पावर ट्रांसमिशन कंपनी ने पूर्व क्षेत्र कंपनी को 3-0 से पराजित किया, लेकिन अगले मैच में वे पावर जनरेटिंग कंपनी से संघर्षपूर्ण मुकाबले में 3-2 से पराजित हो गई। पावर जनरेटिंग कंपनी फाइनल में पहुंच गई।