Thursday, September 19, 2024
Homeटॉप न्यूज'पुष्पा: द रूल' की शूटिंग से लीक हुआ अल्लू अर्जुन का लुक

‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग से लीक हुआ अल्लू अर्जुन का लुक

अभिनेता अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द रूल’ वर्ष 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और इसकी शूटिंग जोरों से चल रही है। इसी बीच फिल्म की शूटिंग सेट से तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं। एक फोटो इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रही है। फोटो में अल्लू अर्जुन साड़ी पहने नजर आ रहे हैं। जिसे फर्स्ट-लुक पोस्टर में भी शेयर किया गया था। सुकुमार की निर्देशित फिल्म ‘पुष्पा : द रूल’ अगस्त 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म के फर्स्ट-लुक पोस्टर में अल्लू अर्जुन को एक महिला के रूप में कपड़े पहने हुए दिखाया गया है। ऐसा कहा जाता है कि वह ‘गंगम्मा तल्ली जथारा’ में भाग ले रहे हैं, जो तिरुपति में लोकप्रिय है। हर साल एक सप्ताह ‘गंगम्मा तल्ली जथारा’ मनाया जाता है। बाद के दिनों में पुरुष महिलाओं के रूप में तैयार होते हैं और गंगामा के रूप में दिखाई देते हैं।

निर्देशक सुकुमार की ‘पुष्पा : द राइज’ दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई। फिल्म ‘पुष्पा : द रूल’ में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता देवी श्री प्रसाद ने तैयार किया है। फिल्म का दूसरा पार्ट भी इसी टीम के साथ बनाया जा रहा है। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया था। यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में तमिल, तेलुगु और हिंदी के अलावा अन्य भाषाओं में भी रिलीज होगी। यह एक पैन इंडिया फिल्म होगी और 500 करोड़ के बजट पर बन रही है। फिल्म में कई नई तकनीकों का भी इस्तेमाल किया गया है।

संबंधित समाचार

ताजा खबर