Saturday, October 5, 2024
Homeमध्यप्रदेशमुख्यमंत्री डॉ. यादव का भ्रामक वीडियो वायरल करने पर युवा कांग्रेस अध्यक्ष...

मुख्यमंत्री डॉ. यादव का भ्रामक वीडियो वायरल करने पर युवा कांग्रेस अध्यक्ष पर जबलपुर में एफआईआर

जबलपुर (हि.स.)। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के विरूद्ध एक भ्रामक वीडियो सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करने पर मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष मितेन्द्र सिंह के खिलाफ जबलपुर के ओमती थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के जबलपुर जिलाध्यक्ष प्रभात साहू के निर्देश पर बुधवार देर रात भाजपा के एक प्रतिनिधि मंडल ने मध्यप्रदेश सरकार की सर्वाधिक लोकप्रिय लाडली बहना योजना का मजाक उड़ाते हुए वायरल किए जा रहे वीडियो को लेकर मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष मितेन्द्र सिंह के खिलाफ एफआईआर दर कराई गई है।

भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने शिकायत में कहा है कि मुख्यमंत्री जैसे संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति के प्रति इस तरह का मजाक उड़ाना राजद्रोह की श्रेणी में आता है। युवा कांग्रेस अध्यक्ष मितेन्द्र सिंह द्वारा मुख्यमंत्री के विरुद्ध पोस्ट की गई वीडियो में शब्दों का जो चयन किया गया है वह शब्द मध्यप्रदेश की शांति व्यवस्था को बिगाड़ने और आमजन में खौफ पैदा करने वाला हैं। कांग्रेस नेता द्वारा इस वीडियो के माध्यम से मध्यप्रदेश को राष्ट्रीय स्तर पर बदनाम करने की साजिश है।

भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि इस वीडियो को पूर्णता रोक लगाकर कांग्रेस नेता मितेंद्र सिंह की एक्स आईडी को स्थाई रूप से बंद करने एवं उनके विरुद्ध सख्त एवं वैधानिक कार्रवाई की जाए।

संबंधित समाचार

ताजा खबर