सुमन राव बनी फेमिना मिस इंडिया

मुंबई के सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में आयोजित 56वें फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट 2019 में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड का ताज राजस्थान की सुमन राव ने जीत लिया है। मिस इंडिया 2018 की विनर अनुकृति दास ने सुमन राव को विनर का ताज पहनाया।

फेमिना मिस इंडिया 2019 में कुल 30 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। कंम्पटीशन की पहली रनर अप तेलंगाना की संजना विज रहीं। बिहार की श्रेया शंकर ने मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट 2019 और छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव ने मिस ग्रैंड इंडिया 2019 का खिताब जीता। सुमन राव 7 दिसंबर को थाईलैंड के पट्टाया में होने वाली मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भारत की तरफ से हिस्सा लेंगी।

प्रतियोगिता के दौरान फिल्म प्रोड्यूसर करन जौहर, एक्टर मनीष पॉल और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने फिनाले को होस्ट किया। इसके साथ ही कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, एक्ट्रेस दिया मिर्जा और नेहा धूपिया ने शो को जज किया। जजों के पैनल में मिस वर्ल्ड 2018 वैनेसा पोंडेल, भारतीय डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी और शेन पीकॉक, धावक दुती चंद, अभिनेता आयुष शर्मा, फुटबॉलर सुनील छेत्री, एक्‍टर चित्रांगदा सिंह, एक्‍टर हुमा कुरैशी और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा भी शामिल रहे।