अनोखी खूबियों वाला एलजी का नया स्मार्टफोन हुआ भारत में लांच

31

एलजी ने भारत में अनोखी खूबियों वाला अपना नया स्मार्टफोन एलजी जी8एस थिंक लांच कर दिया है। एलजी जी8एस थिंक में हेंड आईडी नाम का अनोखा फीचर दिया गया है, जिसमें फोन के ऑथेंटिकेशन के लिए स्मार्टफोन यूज़र्स के नसों के पैटर्न की पहचान की जाती है। ऐसा इंफ्रारेड लाइट के ज़रिए संभव हो पाता है। इसके अतिरिक्त यह टचलेस हैंड गेस्चर्स को भी सपोर्ट करता है और इसे एयर मोशन के नाम से जाना जाता है। आप इसकी मदद से फोन को छुए बिना कई एक्शन परफॉर्म कर सकते हैं।
एलजी ने भारत में एलजी जी8एस थिंक स्मार्टफोन का 6 जीबी रैम एवं 128 जीबी स्टोरेज वाला एक ही वेरियंट लांच किया है, जिसकी कीमत 36,990 रुपये रखी गई है। भारत में यह स्मार्टफोन मिरर ब्लैक, मिरर टील और मिरर व्हाइट रंग में उतारा गया है।
एलजी जी8एस थिंक में 6.2 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ ही ये मिलिट्री ग्रेड बिल्ड से लैस है और इसे डस्ट-वाटर रेसिस्टेंस के लिए आईपी68 की रेटिंग मिली है।
एलजी जी8एस थिंक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है, वहीं इसमें 13 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर और 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है, जो टाइम-ऑफ-फ्लाइट जे़ड कैमरे से लैस है। इस स्मार्टफोन का इंटर्नल स्टोरेज माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से नहीं बढ़ाया जा सकेगा। इसमें 3,550 एमएएच की बैटरी दी गई है।