किडनी में इंफेक्शन के कारण आईसीयू में भर्ती हुआ विद्युत कर्मी, MPEBTKS ने की सहायता राशि देने की मांग

मध्य प्रदेश विद्युत मंडल तकनीकी कर्मचारी संघ के प्रांतीय महासचिव हरेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि एलटीएमटी संभाग के अंतर्गत उप संभाग एलटी एमटी में पदस्थ विद्युत कर्मी सहायक लाइनमैन रमेश पाल 19 अक्टूबर को रात लगभग 10 बजे ड्यूटी से लौटकर घर आया, तो रात में विद्युत कर्मी को अत्याधिक उल्टी होने लगी। रात में प्राथमिक उपचार कराने के बाद स्वास्थ्य ठीक ना होने की वजह से प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

उपचार के दौरान डॉक्टर के किडनी में इंफेक्शन बताने के बाद, गंभीरता को देखते हुए निजी हॉस्पिटल से छुट्टी कराकर दूसरे प्राइवेट हॉस्पिटल के लिए 21 अक्टूबर को रेफर कर दिया गया। विद्युत कर्मी को आईसीयू वार्ड में भर्ती कर दिया गया है और डॉक्टर के द्वारा बताया गया कि दोनों किडनी में इंफेक्शन होने से तीन बार डायलिसिस किया गया।

संघ के हरेंद्र श्रीवास्तव, मोहन दुबे, राजकुमार सैनी, अजय कश्यप, अरुण मालवीय, सुरेंद्र मेश्राम, आजाद सिकरवार, इंद्रपाल, जगदीश मेहरा, लखन सिंह राजपूत, आशुतोष गौतम, गिरीश कनौजिया, बसंत कुमार, प्रीति मरावी, मोना बाकलवार, दशरथ शर्मा, मदन पटेल, राजेश यादव, वीरेंद्र रोहिताश, प्रकाश काछी, विनोद दास आदि ने पूर्व क्षेत्र विद्युत कंपनी प्रबंधन से विद्युत कर्मी के इलाज के लिए सहायता राशि दिए जाने की मांग की है। अभी तक विद्युत कर्मी के इलाज में 1 लाख रुपए से ज्यादा खर्च हो गए हैं।